33.1 C
Ghaziabad
Saturday, July 20, 2024

अयोध्या में BJP की हार पर भड़के ‘रामायण’ के ‘लक्ष्मण’, अयोध्यावासियों को बताया ‘धोखेबाज’

Date:

Share post:


sunil lahri- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
सुनील लहरी ने अयोध्यावासियों पर साधा निशाना।

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे अब सबके सामने हैं, जिससे कई लोग निराश भी हैं। खासकर अयोध्या में बीजेपी की हार कई लोगों के गले से नीचे नहीं उतर रही है। इनमें एक नाम रामानंद सागर की ‘रामायण’ के ‘लक्ष्मण’ यानी सुनील लहरी का भी है। सुनील लहरी इस बार के लोकसभा चुनाव नतीजों से काफी निराश हैं। वह पहले भी इलेक्शन रिजल्ट पर अपनी निराशा जाहिर कर चुके हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही करते दिखे। एक तरफ जहां सुनील लहरी अपने रामायण को-स्टार अरुण गोविल और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की जीत से खुश हैं तो वहीं उनके लिए सबसे बड़ा झटका साबित हुआ है फैजाबाद यानी अयोध्या में भाजपा की हार। अयोध्या में भाजपा को वोट ना देने के लिए अब सुनील लहरी ने अयोध्यावासियों पर निशाना साधा है।

अयोध्या में भाजपा की हार से निराश सुनील लहरी

भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में इस बार जनवरी में अयोध्या में भव्य राम मंदिर का उद्घाटन किया गया और रामलला की प्रतिमा स्थापित की गई। इस भव्य कार्यक्रम में पूरे देश के दिग्गजों को न्योता भेजा गया। मुकेश अंबानी-नीता अंबानी से लेकर अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट सहित तमाम बड़े सितारे राम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए। ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि लोकसभा चुनाव में अयोध्या में भाजपा प्रत्याशी की ही जीत होगी, लेकिन जब 4 जून को नतीजे आए तो सब हैरान रह गए। भाजपा उम्मीदवार लल्लू सिंह समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद से हार गए।

सुनील लहरी ने अयोध्यावासियों पर निकाला गुस्सा

ऐसे में सुनील लहरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अयोध्या के चुनाव परिणामों पर टिप्पणी की है। उन्होंने अयोध्यावासियों पर अपने राजा के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया है और उन्हें स्वार्थी बताया है। सुनील लहरी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- ‘हम ये भूल गए हैं कि यह वही अयोध्या वासी हैं, जिन्होंने वनवास से आने के बाद माता सीता पर भी संदेह किया था। हिंदू वह कौम है, जो ईश्वर प्रकट हो जाएं तो उन्हें भी ठुकरा दे। स्वार्थी.. इतिहास गवाह है कि अयोध्या वासियों ने हमेशा अपने सच्चे राजा के साथ विश्वासघात ही किया है। धिक्कार है।’

sunil lahri

Image Source : INSTAGRAM

सुनील लहरी का पोस्ट।

अयोध्यावासियों पर साधा निशाना

एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘अयोध्यावासियों आपकी महानता को सादर नमन। आपने तो जब माता सीता को नहीं छोड़ा तो राम को टेंट से निकालकर भव्य मंदिर में विराजमान करवाने वालों को धोखा देना कौन सी बड़ी बात है। कोटि-कोटि प्रणाम है आपको।’ सुनील लहरी के पोस्ट से साफ है कि वह अयोध्या के चुनाव नतीजों से काफी नाराज हैं। वह भाजपा की हार से निराश हैं। हालांकि, वह रामायण में राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल की जीत से संतुष्ट हैं। अरुण गोविल ने उत्तर प्रदेश की मेरठ लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार सुनीता वर्मा के खिलाफ भारी मतों के अंतर से जीत हासिल की है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

At least 40 Haitians killed in boat fire, UN migration agency says | Migration News

More than half a million Haitians have been internally displaced by gang violence that killed hundreds this...

Korean Onion Hair Oil: How to make Korean onion oil for hair growth |

Korean onion oil has gained popularity for its potential to promote hair growth, thanks to the high...

We are working with other distillers to protect the Indian single malt category: Radico’s Abhishek Khaitan

Radico Khaitan’s strategic shift towards the premium and luxury segments is paying rich dividends. The...

Disneyland workers say they live in cars, motels due to low pay

12 minutes agoBy Regan Morris, BBC News, reporting from Anaheim, California BBCColleen Palmer, one of the negotiators from Local...