32.1 C
Ghaziabad
Thursday, July 25, 2024

जबरदस्त सस्पेंस और दोगुना एंटरटेनमेंट, मनोज बाजपेयी की ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर देखकर भन्ना जाएगा दिमाग

Date:

Share post:


manoj bajpayee- India TV Hindi

Image Source : FILM POSTER
मनोज बाजपेयी की ये फिल्म दिमाग हिला देगी.

दर्शकों के बीच सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। दर्शकों को ऐसी फिल्में पसंद आ रही हैं, जिनमें ढेर सारा सस्पेंस और रोमांच हो। अंधाधुन, दृश्यम जैसी फिल्मों की सफलता इस बात को साबित भी करती है। लेकिन, यहां हम आपको सस्पेंस से भरी एक ऐसी साइकोलॉजिकल-थ्रिलर के बारे में बताएंगे, जो आपने शायद ही देखी होगी। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी लीड रोल में हैं। इस साइकोलॉजिकल-थ्रिलर को देखने के बाद आपके दिमाग में कई सवाल भी होंगे और डर भी। क्योंकि, इसे देखने के बाद दिमाग में एक ही सवाल आता है और वो ये कि ‘क्या समाज में ऐसे भी लोग हैं?’

आखिरी तक कम नहीं होगा कन्फ्यूजन

मनोज बाजपेयी के साथ इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में राधिका आप्टे और नेहा शर्मा भी अहम रोल में हैं। द फैमिली मैन, सत्या और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में अपने धांसू अंदाज से दर्शकों के दिल जीतने वाले मनोज बाजपेयी की 19 मिनट वाली ये सस्पेंस थ्रिलर देख कर आपका दिमाग घूम जाएगा। ये फिल्म देखते हुए जब-जब आपको लगेगा कि आपको कहानी समझ आ गई है, तभी फिल्म में एक नया ट्विस्ट आ जाएगा और आप एक बार फिर कन्फ्यूज हो जाएंगे।

सस्पेंस से भरी है ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर

अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए मशहूर मनोज बाजपेयी की जिस साइकोलॉजिकल थ्रिलर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम ‘कृति’ है। फिल्म में नेहा शर्मा कृति के किरदार में हैं। शिरीष कुंदेर द्वारा निर्देशित ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर इतनी जबरदस्त है कि एक पल को भी आपको अपनी पलकें झपकाने का मन नहीं करेगा। फिल्म में रहस्य को कुछ इस तरह बुना गया है कि दर्शक को पता ही नहीं चलता कि कौन इसमें असली है और कौन नकली। कौन अच्छा है और कौन बुरा।

कब आई थी कृति?

पूरी फिल्म सस्पेंस से भरी है, ऐसे में जिसने भी ये फिल्म देखी उसका सिर चकरा गया। फिल्म को डार्क ड्रामा करार दिया गया है। बता दें, कृति एक शॉर्ट फिल्म है, जो 2016 में आई थी। शॉर्ट फिल्म की कहानी एक लड़की कृति (नेहा शर्मा) और सपन (मनोज बाजपेयी) के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में मनोज बाजपेयी एक ऐसे शख्स के रोल में हैं, जो मानसिक बीमारी से जूझ रहा होता है और राधिका आप्टे उनकी साइकाइट्रिस्ट के रोल में हैं, जिसे लगता है कि सपन जो कुछ भी बातें कर रहा है वह सब उसका भ्रम है। सपन की गर्लफ्रेंड कृति शक के दायरे में है। कृति में ये दिखाया गया है कि कैसे अगर इमेजिनेशन को सही तरीके से मैनेज ना किया जाए तो ये खतरनाक हो सकता है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

World IVF Day 2024: Celebrating the role of embryologists in advancing IVF | Lifestyle

3 min read Last Updated : Jul 25 2024 | 12:06 PM IST World Embryologist Day, also...

Budget 2024 highlights infrastructural surge and transformative vision for Eastern states

By Neetu VinayakBudget 2024: India's Economic Survey for 2024 revealed the country's infrastructure leap. FY24 capital expenditure...

OPPO Reno 12 smartphone goes on sale with introductory offers: Price, specs | Gadgets

2 min read Last Updated : Jul 25 2024 | 12:17 PM IST The OPPO Reno 12...