35.1 C
Ghaziabad
Sunday, July 21, 2024

सलमान खान फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा, हमलावारों ने ली थी खास ट्रेनिंग

Date:

Share post:


Salman Khan firing case Shooter Sagar Pal took up gun firing training in Bihar- India TV Hindi

Image Source : FILE IMAGE
सलमान खान फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा

सलमान खान फायरिंग मामले में दोनों आरोपियों से मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ के बाद कई नए खुलासे सामने आ रहे हैं। अब सलमान खान फायरिंग मामले के शूटर्स को लेकर बड़ी अपडेट आई है। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुन आप भी हैरान होने वाले हैं। क्राइम ब्रांच को पूछताछ में शूटर सागर पाल ने नई जानकारी दी है। हमलावारों ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने पहले खास ट्रेनिंग ली थी। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग से पहले शूटर्स ने बिहार में गोली चालने की प्रैक्टिस की थी।

शूटर्स ने ली थी खास ट्रेनिंग

सलमान खान फायरिंग मामले में पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने बताया है कि शूटर सागर पाल ने बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले में अपने गांव के पास कहीं से बंदूक चलाने की ट्रेनिंग ली थी। जांच में यह भी पता चला है कि आरोपियों ने मुंबई में फायरिंग से 4-5 दिन पहले सलमान खान के पनवेल फार्महाउस की रेकी भी की थी।  हालांकि, फायरिंग की योजना पहले से ही मुंबई में ही तय की गई थी। शुरुआती जांच से साफ है कि उनका मकसद दहशत फैलाना था क्योंकि मुंबई में सलमान के घर पर फायरिंग से ज्यादा मीडिया कवरेज और पब्लिसिटी मिलती। 

आरोपियों की 14 दिन की पुलिस हिरासत मांग

आरोपी विक्की गुप्ता के भाई सोनू गुप्ता से भी पूछताछ की जा रही है। सोनू चंडीगढ़ में रहता था। वह मजदूरी करता था और फोन रिकॉर्ड से पता चला है कि विक्की गुप्ता ने 13 अप्रैल की देर रात तक अपने भाई से बात की थी और एक बार नहीं बल्कि कई बार फोन पर बात की थी। दोनों आरोपियों विक्की गुप्ता और सागर पाल को मंगलवार को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया और दोनों आरोपी 25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रहेंगे। पुलिस ने दोनों आरोपियों की 14 दिन की पुलिस हिरासत मांगी।

कैसे गिरफ्तार हुए आरोपी?

पुलिस ने इस मामले में अदालत को बताया कि इसके अंतरराष्ट्रीय संबंध हो सकते हैं और पुलिस इस बात की और जांच करना चाहती है कि आरोपियों को बाइक और अन्य सामान किसने मुहैया कराया था। एक्टर के घर के बाहर खुलेआम फायरिंग के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार अभी भी गायब है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दो शूटरों की पहचान की और उन्हें गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए भुज पुलिस से मदद ली गई। इन दोनों को भुज से करीब 40 किमी दूर गिरफ्तार किया गया था।

Latest Bollywood News





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

Israel strikes Houthi targets in Yemen after drone attack on Tel Aviv

Israel has carried out air strikes on the Houthi-controlled Red Sea port of Hodeidah in Yemen,...

Elderly population in India likely to double by 2050: UNFPA India chief | India News

India boasts a substantial youthful population, with 252 million people aged between 10 and 19 years, the...

Boult Mustang Torq review: Unique design, reasonable performance on budget | Tech Reviews

4 min read Last Updated : Jul 19 2024 | 3:23 PM IST Boult, the Indian electronics...

Guru Purnima 2024: 5 dishes you can prepare to honour your gurus today, from khichdi to charnamrit

After our parents, it is our gurus who guide us, teach us how to be...